उपचुनाव में रिपोलिग की मांग दर्शा रही कांग्रेस की हताशा: आदित्य कोठारी

0
50

देहरादून 11 जुलाई। भाजपा ने उपचुनाव को लेकर रिपोलिग की कांग्रेसी मांग को, मतदाताओं का रुख देखकर उपजी उनकी हार की बौखलाहट बताया है। प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी ने कहा, दोनों विधानसभा में जनता ने जो भरोसा मोदी और धामी जी पर जताया है, उससे कांग्रेसी विश्वास पूरी तरह डिगा हुआ है।
पार्टी मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए श्री कोठारी ने मंगलोर उपचुनाव को लेकर कांग्रेसी आरोपों को सिरे से नकारते हुए अनर्गल एवम संभावित हार की हताशा बताया। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, जो तमाम आरोप वे लगा रहे हैं, वो सभी कारगुजारियां कांग्रेस नेताओं की है। पहले उनके बाहरी कार्यकर्ताओं द्वारा उपद्रव किया गया और फिर उसे फायरिंग के झूठे आरोपों के साथ समूची विधानसभा में प्रसारित किया गया। ताकि क्षेत्र में माहौल खराब किया जाए और मतदान प्रक्रिया को प्रभावित किया जाए । स्वयं उनके बाहरी विधानसभा के बड़े नेता वहां घूम घूम कर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे। लेकिन वहां की जनता ने बड़े साहस के साथ विकास के लिए लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लिया है ।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, मतदाताओं का रुख देखकर कांग्रेस बुरी तरह से बौखलाई हुई है और रिपोलिंग जैसी अतर्किक मांग कर रही है । जबकि सच्चाई यह है कि दोनों विधानसभा की जनता ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री धामी पर विश्वास कर भाजपा के पक्ष में मत दिया है । डबल इंजन सरकार के ऐतिहासिक कदमों का प्रभाव मंगलोर से होते हुए बद्रीनाथ के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचा है। यही वजह है कि अपने क्षेत्र में विकास की रफ्तार को और अधिक तीव्र करने के लिए वहां की जनता, भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भेज रही है। रही बात कांग्रेस की अफवाह और भ्रम फैलाने की फैक्ट्री का तो, उसकी पोल भी 13 जुलाई के मतदान के साथ खुलने वाली है।