खुद को पीड़ित दिखाकर सहानुभूति बटोरने की जुगत मे है कांग्रेस: चौहान

0
37

भाजपा लिब्बरहेड़ी मामले मे जांच की पक्षधर, कांग्रेसियों ने रचा मतदान प्रभावित करने का षडयंत्र

देहरादून 10जुलाई । भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि मंगलौर के लिब्बरहेड़ी प्रकरण मे कांग्रेस ने सहानुभूति हासिल करने और मतदान को प्रभावित करने के लिए मारपीट का जो कुचक्र रचा वह दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।
चौहान ने कहा कि कांग्रेस राज्य मे चल रहे उप चुनाव की दोंनों ही सीटों पर असहज स्थिति मे है और शुरू से ही आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है। इसके लिए वह प्रत्याशियों को लेकर तमाम भ्रामक प्रचार करती रही और मशीनरी के दुरूपयोग सहित तमाम आरोप लगाकर खुद को पीड़ित करती रही। उन्होंने कहा कि यही कांग्रेसियों ने लिब्बरहेड़ी मे कुचक्र रचा और आपसी मारपीट को भाजपा की ओर मोड़ने का असफल प्रयास किया। जीत के लिए तरस रही कांग्रेस हर तरह के हथकंडे अपना रही है।
चौहान ने कहा कि लिब्बरहेड़ी मे गोली चलने की खबर पर हरिद्वार जिला प्रशासन ने खारिज किया है। कांग्रेस के अलावा यह किसी को गोली चलने की आवाज क्यों नही सुनायी दी यह भी सवाल है। हालांकि अगर, वहां पर गोली चलने की घटना हुई तो इसकी जांच होनी चाहिए। क्योंकि कांग्रेस लगातार मिल रही असफलताओं से खीज कर चुनाव जीतने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकती है।
उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाह आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन है। पार्टी ने निर्वाचन आयोग मे भी शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास न नेता और न ही कार्यकर्ता बचे हैं, इसलिए वह बाहरी क्षेत्रों से असमाजिक तत्वों को इकट्ठा कर मारपीट और माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।
चौहान ने कहा कि कांग्रेस चाहे कितने ही अफवाह और षडयंत्र क्यों न रचे, जल्दी ही उसकी गलतफहमी दूर होने वाली है। विकास के लिए मत देने को उत्सुक जनता फिर कांग्रेस को सबक सिखाने जा रही है।