देर रात गुलदार ने बच्चे को बनाया निवाला

0
91

हल्द्वानी 27 जून । बुधवार देर रात हल्द्वानी वन प्रभाग रेंज में एक गुलदार ने निर्मला कॉन्वेंट के पास रेलवे पटरी की तरफ रहने वाले एक सात वर्षीय बच्चे को अपना निवाला बना दिया। बच्चे का शव सुबह रेल की पटरी के पास जंगल में मिला। गुलदार के बच्चे को निवाला बनाने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहोल है।
बताया जा रहा है कि देर रात बच्चा अपनी दादी के साथ घर से बाहर बाथरूम के लिए निकला था। इस दौरान घात लगाकर बैठा गुलदार बच्चे को उठा ले गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग और प्रशासन को सूचना दी। देर रात तक बच्चे की तलाश की गई। गुरूवार सुबह बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास जंगल से मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्चे का नाम शिव बताया जा रहा है। जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने वाला था।
सूचना मिलने पर एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार बच्चे के घर भी गए और परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने के लिए वन विभाग को निर्देश दिए हैं। फिलहाल वन विभाग अब गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने जा रहा है और आसपास गश्त बढ़ाई जा रही है। गुलवार के बच्चे को निवाला बनाने के बाद से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई है।