पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आकर स्कूटी सवार की मौत

0
154

देहरादून 26 जून ।कालसी साहिया मार्ग पर मंगलवार रात पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आकर एक स्कूटी सवार की मौत हो गयी। मौके पर पहंची पुलिस टीम ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात कालसी साहिया मार्ग पर एक वाहन सवार स्कूटी से जा रहा था। अचानक पहाड़ी से लैंडस्लाइड शुरू हुआ और एक बहुत बड़ा पत्थर स्कूटी सवार इस व्यक्ति के ऊपर गिर गया। पहाड़ी से तेज गति से गिरे बड़े पत्थर के टकराने से यह स्कूटी सवार वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। अनियंत्रित स्कूटी के साथ सवार करीब 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। रास्ते में आते-जाते कुछ लोगों इसकी सूचना आपदा कंट्रोल रूम को दी।
सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम उस स्थान पर पहुंच गई जहां स्कूटी सवार व्यक्ति पड़ा हुआ था। टीम ने देखा कि उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए स्कूटी सवार यात्री का शव को ऊपर सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद शव पुलिस के हवाले कर दिया गया। मृतक का नाम मातेश्वर उम्र 45 साल निवासी सहिया बताया जा रहा है।