आईपीएससी अंडर 17 बॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट, 2024 का सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में आयोजन

0
39

आईपीएससी अंडर-17 बॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरुआत: एमराल्ड हाइट्स ने बी.के. बिड़ला को 3-0 से हराया

देहरादून 22 जून। छह दिवसीय आईपीएससी अंडर-17 बॉयज फुटबॉल टूर्नामेंट 22 जून, 2024 को सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल में शुरू हुआ। इस टूर्नामेंट में डेली कॉलेज, इंदौर, एमराल्ड हाइट्स- इंदौर, हैदराबाद पब्लिक स्कूल- हैदराबाद, जेनेसिस ग्लोबल स्कूल- नोएडा, मॉडर्न स्कूल- बाराखंभा, पाइनग्रोव स्कूल- धरमपुर, बी0के0 बिड़ला- पुणे, लॉरेंस स्कूल- सनावर, पंजाब पब्लिक स्कूल- नाभा, सैनिक स्कूल- गोलपाड़ा और सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल- देहरादून की टीमों इस टूर्नामेंट में प्रतिभाग कर रहे हैं।
पहले उद्घाटन मैच एमराल्ड हाइट्स, इंदौर और बी0के0 बिड़ला, पुणे के बीच हुआ। इस रोमांचक उद्घाटन मैच में दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। दोनों टीमों ने असाधारण कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया, लेकिन एमराल्ड हाइट्स के खिलाड़ी सिंद्धान्त घाघ के शानदार 02 गोल व मोहम्मद फरहान 01 गोल की मदद से उद्घाटन मैच में अपने प्रतिद्वंद्वियों पर 3&0 की शानदार जीत दर्ज की।
इस उद्घाटन समारोह में टूर्नामेंट के गणमान्य व्यक्तियों, कोचों और खिलाड़ियों ने भाग लिया। समारोह में मुख्य अतिथि बर्सर सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के श्री हृषिकेश सिंह उपस्थित थे, जिनके प्रेरक उद्बोधन ने टूर्नामेंट के लिए अनुकूल वातावरण तैयार किया।
पूरे दिन टीमों के ऊर्जा भरे रोमांचक मैचों के कारण मैदान ऊर्जा से भरे रहे। प्रतियोगिता का स्तर अत्यंत प्रभावशाली था, जिसमें युवा एथलीटों ने न केवल अपनी तकनीकी क्षमताओं का प्रदर्शन किया बल्कि खेल के प्रति अपने जुनून का भी प्रदर्शन किया। खिलाडियों में आने वाले दिनों में कई और रोमांचक मुकाबलों की उम्मीद के साथ, आगामी मैचों के लिए उत्साह स्पष्ट दिखाई दे रहा था।
सफल उद्घाटन मैच के लिए सेलाकुई विद्यालय की ओर से योगदान हेतु सभी टीमों,कोच,रेफरी और कार्यकर्ताओं को हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया गया। आईपीएससी अंडर-17 फुटबॉल टूर्नामेंट एक अविस्मरणीय कार्यक्रम होने हेतु प्रतिबद्ध है, जो युवाओं, खेल भावना और फुटबॉल के खूबसूरत खेल का उत्सव मनाता है।