यूटिलिटी वाहन खाई में गिरा, चालक की मौत, तीन गंभीर

0
61

उत्तरकाशी 29 मई । यमुनोत्री हाईवे पर हनुमानचट्टी के समीप सीमेंट से भरा एक यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि यूटिलिटी में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें पुलिस समेत एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया है। उसके बाद उन्हें 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बड़कोट से सीमेंट भरकर एक यूटिलिटी वाहन जानकीचट्टी की ओर से जा रहा था। उसमें चालक समेत चार लोग सवार थे. जैसे ही वाहन हनुमानचट्टी के समीप पहुंचा तो वहां पर यूटिलिटी वाहन अचानक अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। सूचना मिलने पर स्थानीय लोग समेत पुलिस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घटना में चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था तो वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाने के बाद पुलिस ने 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट के लिए रवाना किया।
वाहन चालक का नाम 35 वर्षीय सोहन लाल निवासी स्यालना है। सोहन लाल ही यूटिलिटी वाहन का स्वामी था। घटना में घायल तीनों लोग भी स्थानीय बताए जा रहे हैं। यह लोग बड़कोट से जानकीचट्टी जा रहे थे। पुलिस ने चालक के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।