कपड़ा कमेटी ने छात्राओं को यूनिफॉर्म वितरित की

0
97

देहरादून 25 मई । महादेवी कन्या पाठशाला इंटर कॉलेज में आज कपड़ा कमेटी देहरादून द्वारा छात्राओं को यूनिफॉर्म वितरित की गई विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉक्टर सीमा रस्तोगी ने कपड़ा कमेटी के अध्यक्ष के साथ संपूर्ण कार्यकारिणी का स्वागत किया और आभार व्यक्त किया। छात्राओं ने श्री गणेश वंदना से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया
अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बताया कि जनपद देहरादून में कपड़ा कमेटी का गठन वर्ष 1935 में किया गया था तब से आज तक कपड़ा कमेटी इसी प्रकार के सामाजिक रचनात्मक कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी विशेष रूप से कन्याओं के सामूहिक विवाह में सहयोग आपदा के समय शिविर के माध्यम से सहायता पहुंचाना ऐसी छात्राएं जो आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है उनको यूनिफॉर्म वितरित करना उनका पढ़ाई में सहयोग करना आदि सहयोग कर रही है। अंशुमन गुप्ता ने छात्रों के उज्जवल भविष्य के कामना करते हुए आगे भी इसी प्रकार के सहयोग करने की घोषणा की कपड़ा कमेटी के सदस्य अजय गोयल एवं वासन जी ने निकट भविष्य में विद्यालयों को वाटर कूलर देने का भी आश्वासन दिया।
विद्यालय की प्रधानाचार्य ने बताया 100 छात्राओं को कमेटी द्वारा निशुल्क यूनिफॉर्म दी गई।
इस अवसर पर कार्यक्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉक्टर सीमा रस्तोगी कपड़ा कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण जैन,रमेश चांदना,अंशुमान,कोषाध्यक्ष इंद्र कुमार भाटिया,सुनील जैन,आर डी सिंह,जितेंद्र अरोडा,गुलशन कुमार कुकरेजा के साथ अर्चना पंत,लीना पवार अनीता नेगी के साथ ही अध्यापिका एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।