दो पक्षों में मारपीट,पिता-पुत्र गिरफ्तार

0
60

रूड़की 22 मई । नलकूप की चाबी मांगने को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों मंे मारपीट हो गयी। इस झगड़े में चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद इस मामले में पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
लक्सर कोतवाली में सुल्तानपुर निवासी महबूब अली ने दी तहरीर में बताया कि बीती रात मासूम अली, शाहबाज, शोएब, फरमान, सुलेमान, आसिफ और आशिक गांव में फरमान की दुकान पर बैठे हुए थे। तभी सनवर ने अपने खेत की सिंचाई के लिए दुकान पर बैठे मासूम अली से सरकारी नलकूप की चाबी मांगी। जिससे वे लोग आग बबूला हो गए और सनवर के साथ गाली-गलौज करते हुए चाबी देने से इंकार कर दिया। जिस पर सनवर वहां से अपने घर चला गया।
आरोप है कि इसी बीच आरोपी लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर गुलशेर के घर में घुस गए और खाना खा रहे गुलशेर, शाहनवाज, जुल्फिकार और सनवर के साथ गाली गलौज करते हुए उन पर हमला कर दिया। जिससे चारों लोग बुरी तरह घायल हो गए। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए। जिससे हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। घायलों को पहले लक्सर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हरिद्वार जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। गुलशेर की गंभीर हालत को देखते हुए यहां से उसे एम्स ऋषिकेश अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं, कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने बताया कि मामले में आरोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।