दो गुटों के बीच चले लात-घूंसे, कई लोगों के फूटे सिर

0
54

हरिद्वार 14 मई । हरकी पैड़ी में युवकों के दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में कई लोगों के सिर भी फूटे हैं। साथ ही मारपीट से जुड़ा वीडियो सामने आया है। मौके पर पहंुची पुलिस ने इस मामले में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनका चालान कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार के हरकी पैड़ी क्षेत्र में छोटा-मोटा व्यापार करने वाले युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, लेकिन देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई। इतना ही नहीं हमले में कुछ लोगों के सिर भी फूट गए। पूरे मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। इसी बीच सूचना मिलते ही हरकी पैड़ी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे लोगों को हिरासत में लिया।
पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया और फिर दोनों पक्षों का सीआरपीसी 151 में चालान कर दिया गया। मामले में हरकी पैड़ी पुलिस स्टेशन इंचार्ज एसके चौहान ने बताया कि हरकी पैड़ी क्षेत्र में खिलौने और माला बेचने वाले युवकों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें कुछ लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल, दोनों पक्षों का सीआरपीसी 151 में चालान कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि गंगा घाटों और नदियों के किनारे हुड़दंग के साथ माहौल खराब करने वालों के खिलाफ पुलिस ऑपरेशन मर्यादा चला रही है। जिसके तहत पुलिस अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई करती है।