सब्जी की दुकान में लगी भयंकर आग,पूरा सामान जलकर राख

0
87

रुड़की 01 मई । शहर में उस समय हड़कंप मच गया जब सब्जी की दुकान में आग लग गई। समय रहते दमकल की टीम द्वारा अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो पास की दुकानों के लिए भी खतरा बन सकता था। इस घटना से दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
फायर स्टेशन रुड़की को बीती देर रात्रि सूचना मिली कि लाल कुर्ती मार्केट में एक दुकान में आग लगी हुई है। इस सूचना पर फायर स्टेशन रुड़की की फायर यूनिट तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा हाई प्रेशर वाहन से होजरील फैलाकर पंपिंग के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद उक्त आग को पूर्ण रूप से बुझाया गया। बताया गया है कि अगर आग पर समय रहते काबू नहीं पाया जाता तो पास की दुकानों और बाजार के लिए भी ये आग खतरा बन सकती थी।
दुकान में लगी इस आग से सब्जी की दुकान में रखी सब्जियां, ट्रे, रेहड़ी, बल्लियां और अन्य सामान जलकर राख हो गये। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है। दमकल विभाग के अधिकारी अतर सिंह राणा ने बताया कि दुकान स्वामी सरवरी निवासी लाल कुर्ती परिजनों के साथ मौके पर मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।