तीसरे कार्यकाल के लिए जनता ने मोदी को दिया आशीर्वाद : चौहान

0
47

देहरादून 20 अप्रैल। भाजपा ने शुक्रवार को हुए मतदान में 75 फीसदी मतों का पार्टी के पक्ष में होने का दावा करते हुए कहा कि जनता ने पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए मत दिया है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी की उम्मीद के मुताबिक ही जनता मोदी जी को वोट करने निकली। उन्होंने मत प्रतिशत कम होने में विपक्ष के हार स्वीकारने और उनके कोर वोटरों की उदासीनता के अलावा वैवाहिक सीजन एवं मौसम का अहम रोल रहा है ।
पार्टी मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए श्री चौहान ने बताया कि मतदान को लेकर जिस तरह के आंकड़े एवं फीड बैक पार्टी को मिल रहे है वह उत्साह बढ़ाने वाले हैं । पार्टी समर्थकों एवं जनता ने मोदी को को तीसरी बार पीएम बनाने की ठानी हुई थी, लिहाजा उन्होंने कमल के निशान पर बंपर वोटिंग की है । भाजपा के लिए जीत से अधिक जीत का अंतर मायने रखता है, क्योंकि मोदी जी सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की नीति पर आगे बढ़ रहे हैं । हमारी कोशिश सर्वसमाज के अधिक से अधिक विश्वास जीतने की थी, जिसमे पार्टी सफल हुई है । पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से पार्टी सदस्यों और मोदी परिवार ने कल के मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। जिसमे अधिकांश लोगों की संख्या उनकी थी जो मोदी जी के नेतृत्व में भारत को विकसित करने की आकांक्षा रखते हैं ।
मतदान के कम होने पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि हार निश्चित देखकर कांग्रेस समेत विपक्षी समर्थकों की वोटिंग लेकर उदासीनता को बड़ा कारण रही है। उनके बड़े नेताओं के चुनाव लड़ने से इनकार करने और दिल्ली के बड़े नेताओं के देवभूमि नही आने से, कांग्रेस समर्थकों ने भी पोलिंग स्टेशनों से दूरी बनाए रखी। साथ ही वैवाहिक मुहूर्तों में व्यस्तता एवं एकाएक बढ़ती गर्मी ने वोटरों के कदमों को रोकने का काम किया है ।

जहाँ तक भाजपा की बात है तो हम एकमात्र पार्टी हैं जिन्होंने मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए जन जागरण कर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया है। हमे विश्वास है, जनता का वोट मोदी जी के नेतृत्व में देश को विकसित बनाने के लिए हैं