हरदा ने हर की पैड़ी पर पुत्र वीरेंद्र रावत सहित लगाई डुबकी

0
82

रामनवमी पर गंगा की पूजा अर्चना की

हरिद्वार 17 अप्रैल ।पूर्व सीएम हरीश रावत और हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उनके पुत्र वीरेंद्र रावत ने आज रामनवमी के अवसर पर तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ हर की पैड़ी पर गंगा में डुबकी लगाई तथा मां गंगा की पूजा अर्चना की।
आज उत्तराखंड की सभी पांच सीटों के लिए होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का अंतिम दिन है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने आज अपने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन की शुरुआत हर की पैड़ी पर गंगा में डुबकी लगाकर की। या यूं कहिए कि अपने बेटे वीरेंद्र रावत के साथ जीत का आशीर्वाद लेने के लिए वह मां गंगा की शरण में पहुंचे। इस समय उनके साथ कुछ कांग्रेस नेता और उनके समर्थक भी थे। उन्होंने गंगा स्नान के बाद मां गंगा का भजन-पूजन किया और अपने बेटे की जीत का आशीर्वाद मांगा।
उल्लेखनीय है कि हरिद्वार ग्रामीण सीट से उनकी पुत्री अनुपमा रावत कांग्रेस से विधानसभा सदस्य है। हरीश रावत जो अब राजनीति से संन्यास लेने वाले हैं अपने बेटे वीरेंद्र रावत को लोकसभा भेजना चाहते हैं। वीरेंद्र रावत का टिकट मिलने के बाद से हरीश रावत हरिद्वार में ही डटे हुए हैं तथा वीरेंद्र रावत के लिए प्रचार कर रहे हैं। आज भी उन्होंने गंगा स्नान करने के बाद जनसंपर्क अभियान शुरू किया चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे तक चलेगा।