प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने झौंकी पूरी ताकत धामी ने कैंची धाम में मांगा जीत का आशीर्वाद

0
66

देहरादून 17 अप्रैल । आज शाम 5 बजे पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव का प्रचार अभियान थम जाएगा। आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के सभी प्रत्याशियों ने धुंआधार प्रचार किया वहीं मुख्यमंत्री धामी ने हल्द्वानी में भव्य रोड शो के जरिए लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
राज्य की सभी पांच संसदीय सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे तक चलेगा, भाजपा के पौड़ी गढ़वाल सीट से प्रत्याशी अनिल बलूनी ने आज अपने प्रचार के अंतिम दिन जहां चमोली के कई क्षेत्रों में तीन चार जनसभाएं की, वही हरिद्वार सीट से प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज रुड़की में एक रोड शो निकाला और जनसंपर्क अभियान चलाया। उनका कहना है कि उन्हें जनता का भरपूर सहयोग व समर्थन मिल रहा है तथा भाजपा सभी पांचों सीटों पर बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज करने जा रही है।
भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी आज अनिल बलूनी के समर्थन में प्रचार करने के लिए ऋषिकेश पहुंचे और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि देश और उत्तराखंड के विकास के लिए भाजपा को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना जरूरी है। खबर यह भी है कि डा. हरक सिंह की पुत्रवधू अनुकृति रावत जिन्हे कांग्रेस ने विधानसभा में अपने टिकट पर चुनाव लड़वाया था आज उन्होंने भी भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी को समर्थन देने की घोषणा की है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जो इस पूरे चुनाव में पूरी सक्रियता के साथ जुटे रहे हैं आज वह भी शाम को हल्द्वानी पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी अजय भटृ के समर्थन में उन्होंने यहां एक रोड शो किया। उनका कहना है कि भाजपा इस चुनाव में सभी पांचो सीटें तो जीत रही है लेकिन सवाल जीत का नहीं मार्जिन का है। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा ने सभी सीटों पर 5 लाख से अधिक मतांतर से जीतने का लक्ष्य रखा है।