आचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल होंगे अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि

0
584

देहरादून/ चंडीगढ़ 16 अप्रैल । उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 5 मई 2024 को चंडीगढ़ में आयोजित अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष सम्मान समारोह का” मुख्य अतिथि” के रूप में उद्घाटन करेंगे एवं अंतरराष्ट्रीय जगत के विद्वानों को सम्मानित भी करेंगे।
कॉस्मिक रिवर आॅकल्ट अवार्ड्स की संस्थापक जैस्मिन जाज द्वारा डॉक्टर घिल्डियाल को भेजे गए आमंत्रण पत्र के अनुसार 5 मई 2024 को क्लीन सिटी चंडीगढ़ के पंचकूला में अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देश और विदेशों से बड़ी संख्या में ज्योतिष के विभिन्न क्षेत्रों के बड़े हस्ताक्षर ज्योतिष आचार्य, टैरो कार्ड रीडर, अंक ज्योतिष, सामुद्रिक शास्त्र के विशेषज्ञ विद्वान भाग लेकर विचार विमर्श करेंगे।
कार्यक्रम संयोजक जैस्मिन जाज ने बताया कि इस सम्मेलन में अंतरराष्ट्रीय जगत से विभिन्न संचार माध्यमों विशेष कर दूरदर्शन के माध्यम से जनता का ज्योतिष में मार्गदर्शन करने वाले आचार्य अजय भांबी, एचएस रावत, पंडित लेखराज, नंदकिशोर, आचार्य अनिल वत्स, जैसे अनेकों बड़े-बड़े नामचीन ज्योतिषी शामिल होंगे, बताया कि प्रातः 9:00 बजे” उत्तराखंड ज्योतिष रत्न” आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल “मुख्य अतिथि “के रूप में कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे एवं अपराह्न 1:00 बजे से उनके हाथों से विभिन्न विधाओं के विद्वानों को सम्मानित कराया जाएगा।
संयोजक ने बताया कि अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए अंतरराष्ट्रीय जगत में प्रसिद्ध आचार्य घिल्डियाल के पहली बार किसी बड़े कार्यक्रम में पंजाब प्रांत में पहुंचने की खबर से शिक्षा ,संस्कृत शिक्षा, एवं विभिन्न सामाजिक , सांस्कृतिक , राजनीतिक एवं विशेष कर हिंदू धार्मिक संगठनों से जुड़े हुए लोगों में उनका भव्य स्वागत करने के साथ-साथ उनके विद्वता पूर्ण उद्बोधन को सुनने के लिए हर्ष एवं उत्साहकी लहर है।