चाहे कुछ कर ले भाजपा,देश में चल पड़ी सत्ता परिवर्तन की हवाःआर्य

0
55

हरिद्वार 11 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऋषिकेश रैली को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि पीएम मोदी पहले ही उत्तराखंड आ चुके हैं। आज भी आ रहे हैं और आगे भी आएंगे, लेकिन इस बार जनता का मन बदलाव का है, जिसका खामियाजा भाजपा को चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
वहीं, उत्तराखंड में चुनाव प्रचार समिति के गठन में हुई देरी पर यशपाल आर्य ने कहा कि वे मानते हैं कि इसमें थोड़ा विलंब हुआ है, लेकिन परिवार एकजुट है और सभी लक्ष्य को पाने के लिए कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी भी 13 अप्रैल को उत्तराखंड के रुड़की और हरिद्वार में चुनावी जनसभा करेंगी, जिससे कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ेगा।
वहीं विपक्षी नेताओं पर ईडी और सीबीआई की कार्रवाई को लेकर यशपाल आर्य ने कहा कि सरकार इन जांच एजेंसियों को हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही है, फिर भी उनके कार्यकर्ताओं का मनोबल कमजोर होने वाला नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता जमीन से जुड़ा है, जो गांव और बस्तियों में रहता है. वह कार्यकर्ता अब बाहर निकल कर आ रहा है।
यशपाल आर्य ने कहा कि भले ही उनके पास संसाधनों का अभाव हो, फिर भी उनका कार्यकर्ता पूरी तरह एक लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है। चुनाव में सबसे बड़ा सहयोग जनता का चाहिए होता है, वो कांग्रेस को अपने पक्ष में दिखाई दे रहा है। क्योंकि कांग्रेस सबसे लिए न्याय और सबको साथ लेकर चलने की बात करती है।