जुबानी जंगः अगर सोनिया गांधी का मायका इटली तो भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह का मायका कहां बताए बलूनीःगोदियाल

0
84

श्रीनगर 03अप्रैल । पौड़ी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल और भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी के बीच जुबानी जंग जारी है। दोनों ही प्रत्याशी एक दूसरे पर जुबानी हमला करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। अनिल बलूनी के इटली वालों को अपना मानने वाले बयान पर भी गणेश गोदियाल ने जबाव देते हुए पूछा कि भाजपा की टिहरी प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह का मायका कहां है। पहले अनिल बलूनी इसका जवाब दें।
गणेश गोदियाल ने कहा कि अनिल बलूनी कहते हैं कि वो तू-तू-मैं-मैं की राजनीति में विश्वास नहीं रखते हैं तो एक मंच पर आ जाएं। दोनों का चुनावी खर्चा भी कम हो जाएगा। इससे दोनों की तकलीफ भी कम होगी। गणेश गोदियाल ने कहा कि अगर अनिल बलूनी उनसे ज्यादा काबिल होंगे तो गढ़वाल की जनता उन्हें हार पहनाएगी। इतना ही नहीं गणेश गोदियाल ने चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का कोई वरिष्ठ नेता एक मंच पर आकर उत्तराखंड के हितों पर उनसे बात करे, अनिल बलूनी तो वैसे भी उनके सामने टिक नहीं पाएंगे।
गणेश गोदियाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने अंकिता भंडारी की मौत के जिम्मेदार भाजपा नेता के नाम पर चुप्पी क्यों साधी है। वहीं भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के देश के पहले सीडीएस शहीद जनरल बिपिन रावत के गांव जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें चुनावों में ही शहीद जनरल बिपिन रावत की याद आई है। दुर्घटना में जब सीडीएस बिपिन रावत शहीद हो गए थे, तब वो परिजनों को सांत्वना देने नहीं पहुंचे थे।