भटवाड़ी में रोड शो में उमड़ी भीड़

0
44

हरिद्वार/उत्तरकाशी 03 अप्रैल । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर रैली के साथ ही भाजपा ने अब धुआंधार चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को जहां उत्तरकाशी के भटवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो व जनसभा की वहीं दोपहर बाद वह उत्तरकाशी से सीधे हरिद्वार के लक्सर पहुंचे और यहां एक जनसभा को संबोधित किया। उधर डोईवाला क्षेत्र में आज संसदीय कार्य मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से तीसरी बार केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनवाने की अपील की।
भटवाड़ी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को यहां एक रोड शो किया जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ देखी गई। रोड शो के बाद उन्होंने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। सीएम धामी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में डबल इंजन सरकार द्वारा उत्तराखंड में जितना विकास हुआ है उतना विकास बीते 60 साल में भी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने जनता से जो भी वायदे और संकल्प लिए थे वह सभी पूरे किए गए हैं।
उन्होंने कहा कि यहां से मां गंगा का उद्गम होता है जो पूरे देश को जल देती है। अब इस गंगा की धरती से एक समान अधिकारों की गंगोत्री भी बहने वाली है जो पूरे देश के लोगों को समान अधिकार देगी। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए ही नहीं उत्तराखंड के सभी नागरिकों के लिए गर्व की बात है कि उनकी धरती से जिस कॉमन सिविल कोड को लाया गया है उसे पूरे देश में लागू किया जाएगा तथा उत्तराखंड समान नागरिक संहिता कानून लाने वाला देश का पहला प्रदेश होगा। उन्होंने कहा कि हम एक सशक्त नकल विरोधी कानून भी लाए हैं जो युवाओं के हितों की रक्षा करेगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि भारत को विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने व विकसित राष्ट्र बनाने के लिए एक बार फिर मोदी की सरकार बनाने में सहयोग करें।
इस मौके पर गंगोत्री विधायक सुरेश चैहान,जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा, पुरोला के प्रभारी लोकेंद्र सिंह बिष्ट, यमुनोत्री के प्रभारी सत्य सिंह राणा, गंगोत्री के प्रभारी जगत सिंह चैहान, लोकसभा के संयोजक रमेश चैहान, सुधा गुप्ता, रामसुंदर नौटियाल, सूरत राम नौटियाल आदि उपस्थित रहे।