पुलिस प्रशासन पस्त, ट्रिपल राइडिंग स्टंट बाइक सवार खुश, कब लोंगे खबरिया मोरे राम जब स्टंट बाज कर देंगे कितनों का काम तमाम

0
90

शामली। शहर के चारों ओर बनाए गए हाईवों पर इन दिनों ट्रिपल राईडिंग कर युवक अपनी जान जोखिम में डाल रहे है। यही नही सोशल मीडिया पर रील बनाने को लेकर हाईवों पर युवक स्टंट करते दिखाई दे रहे है, जिससे हाईवों पर हादसों का खतरा भी बन जाता है।

शहर में जाम की समस्या को देखते हुए शहर के चारों तरफ हाईवों का निर्माण कराया गया है। हाईवों पर कई स्थान ऐसे है, जहां पर सुरक्षा मानक पूरे न होने से हादसों का खतरा बना रहता है। जिसमें करोडी बाईपास सहारनपुर रोड, कलेक्ट्रेट चौराहा और बलवा बाईपास शामिल है, जिसको लेकर जिलाधिकारी द्वारा एनएचएआई को सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबन्ध करने के निर्देश दिए गए है, लेकिन वही दूसरी ओर उक्त हाईवों पर चलने वाले बाईक सवार युवकों की बात करे तो काफी संख्या में युवक हाईवों पर ट्रिपल राईडिंग कर रहे है। बिना हेलमेंट के हाईवों पर बाईके दौड़ा रहे है। वही इन दिनों रील बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियों डालने का ट्रेंड होने से भी हाईवों पर युवक स्टंट के साथ रील बनाते दिखाई दे जाते है। ऐसे में यातायात के नियमों का पालन न करने से हाईवों पर हादसों का खतरा बन जाता है। तेज रफ्तार से चलने वाले वाहनों की चपेट में आने से कई बाईक सवार पहले भी हादसों का शिकार हो चुके है। पुलिस प्रशासन इन मौत के सौदागरों पर कठोर कार्रवाई कर होने वाले हादसों को रोकने का प्रयास करें। अन्यथा बड़ा हादसा बांट जोह रहा है।

रिर्पोट : सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।