भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ ऑटो विक्रम पर *ऑटो में सवार मोदी परिवार* के पोस्टर लगाए

0
60

देहरादून 29 मार्च । भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं के द्वारा सभी ऑटो विक्रम पर *ऑटो में सवार मोदी परिवार* के पोस्टर को लगवाया गया।
कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के सह प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट ने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री मंच से यह कहते हैं कि पूरा देश मेरा परिवार है तो देश में रहने वाला प्रत्येक व्यक्ति मोदी जी के परिवार का सदस्य है।
महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा युवाओं के साथ ऑटो विक्रमों पर पोस्टर लगाए गए वहीं ऑटो एवं विक्रम चालकों के उत्साह को देखते हुए ऐसा नजर आ रहा था कि आज जहां मोदी जी सभी को अपना परिवार का सदस्य बताते हैं तो आज समाज का प्रत्येक व्यक्ति भी मोदी जी को अपने परिवार का सदस्य समझता है यही कारण है कि 2014 के बाद माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार जनता के बीच में काम करते हुए अपने काम के दम पर लोगों के दिलों में अपना स्थान बनाए रखे हुए हैं हम जानते हैं कि आने वाले चुनाव में देश का प्रत्येक व्यक्ति मोदी जी के समर्थन में अपने मतदान का प्रयोग कर मोदी जी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे ।
कार्यक्रम में महानगर के उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों संदीप मुखर्जी विपिन खंडूरी युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट तरुण जैन शहजाद खान पवन‌ विक्रम यूनियन के अध्यक्ष संजय अरोड़ा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।