शराब के साथ 3 तस्करों को दबोचा

0
54

ऋषिकेश 28मार्च। मुनि की रेती थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने 8 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने तीनों शराब तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मुनिकी रेती थाना प्रभारी रितेश शाह के अनुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तपोवन कैलाश गेट और ढालवाला चैकी पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान ढालवाला चैकी प्रभारी आशीष शर्मा ने राहुल जाटव को 4 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। जबकि, बिना नंबर की स्कूटी से 2 पेटी शराब तस्करी करते हुए आकाश को कैलाश गेट चैकी प्रभारी राजेंद्र रावत ने गिरफ्तार किया है।
इसके अलावा ऋषिकेश अपर गंगानगर निवासी नरेंद्र सिंह को भी 2 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। मुनिकी रेती थाना के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि तस्करी में इस्तेमाल बिना नंबर की स्कूटी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। स्कूटी चोरी की है या तस्करी करने के लिए अपनी ही इस्तेमाल कर रहा है, इस संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।
ंवहीं, एसएसआई योगेश पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तीनों तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब सभी आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा शराब तस्करों के पुराने आपराधिक इतिहास की जानकारी भी पुलिस निकाल रही है।