दी होल सेल डीलर्स एसोसिएशन द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित

0
238

देहरादून 24 मार्च । शिवाजी धर्मशाला प्रांगण में दी होल सेल डीलर्स एसोसिएशन आढत बाजार द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ नरेश बंसल राज्यसभा सदस्य संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गोयल महासचिव विनोद गोयल शेखर भाटिया उपाध्यक्ष अजय गुप्ता उपाध्यक्ष संदीप गोयल सचिव जगदीश प्रसाद गुप्ता कोषाध्यक्ष द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। आढत बाजार परिवार की राधिका,कनिका,आन्या,आद्या द्वारा गणेश वंदना की बहुत ही सुंदर और मनमोहक प्रस्तुति दी गई। प्रतिभा डांस एकेडमी की सुनीता गुप्ता एवं साथी कलाकारों द्वारा होली के रंगारंग महोत्सव पर बरसाने की होली की नृत्य के माध्यम से अद्भुत प्रस्तुति दी गई.
छोटी बिटिया सारिका द्वारा भी नृत्य की अद्भुत प्रस्तुति दी गई।
कविता और वर्षा गोयल द्वारा नृत्य नाटिका प्रस्तुत की गई।
अनु गोयल अंजलि गोयल और वर्षा गोयल द्वारा लघु नाटक के माध्यम से लिंगानुपात में हो रहे परिवर्तन पर चिंता व्यक्त करते हुए भविष्य की आने वाली समस्याओं की और इंगित किया गया।
विनोद गुप्ता द्वारा बहुत ही सुंदर होली के अवसर पर होली खेले रघुवीरा अवध में होली खेले रघुवीरा की सुंदर प्रस्तुति दी गई
उपस्थित सभी साथियों एवं मातृशक्ति ने राधा कृष्ण की सुंदर नृत्य के साथ फूलों की होली कार्यक्रम का आनंद लिया और जमकर नृत्य किया इसके साथ ही सभी साथियों द्वारा एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। राजेंद्र प्रसाद गोयल ने होली के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए सभी के स्वस्थ एवं प्रसन्न रहने की कामना की। सभी साथियों के लिए चटपटी चाट,ठंडाई तथा भोजन की व्यवस्था की गई थी जिसका सभी ने आनंद लिया।