वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर चोर गिरफ्तार चोरी की आधा दर्जन बाइकें, चेसिस व पार्ट्स भी बरामद कोतवाली पुलिस व एसओजी ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई, सोमवार को भी कोतवाली पुलिस ने नौ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आठ बाइक बरामद की थी

0
55

शामली। शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी की 6 बाइकें, एक बाइक का चेसिस व पाटर्स बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
शहर कोतवाली में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने व वाहन चोरी की रोकथाम एवं इसमें लिप्त बदमाशों की धरपकड के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पूछताछ में शातिरों ने अपने नाम कुलदीप पुत्र सतपाल निवासी अम्बेहटा थाना नकुड़ जनपद सहारनपुर, दीपक पुत्र राकेश निवासी गांव गदरहेडी थाना सरसावा जनपद सहारनपुर व निशांत पुत्र रविन्द्र निवासी गांव अध्याना थाना नकुड़ जनपद सहारनपुर बताए हैं। पुलिस ने शातिर चोरों के कब्जे से चोरी की 6 बाइकें, एक बाइक का चेसिस व पार्ट्स भी बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए शातिरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। इस मौके पर सीओ सिटी श्यामसिंह, कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि सोमवार को भी कोतवाली पुलिस ने चोरी की बाइकों व पार्ट्स के साथ नौ आरोपितों को गिरफ्तार किया था।
रिर्पोट : सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।