अलग-अलग हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, एसटी तिराहे पर टैंकर ने शिक्षक को कुचला, परिजनों में मचा कोहराम, गोहरनी में भी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

0
81

शामली। स्कूल से वापस घर लौट रहे एक शिक्षक की टैंकर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना मिलते ही आदर्श मंडी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को मामले की जानकारी दी जिससे परिजनों में भी चीख पुकार मच गयी। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार शहर के मौहल्ला रेलपार गली नंबर 4 निवासी 30 वर्षीय अंकुर शर्मा जलालाबाद स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थे। सोमवार की दोपहर करीब ढाई बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद वे बाइक से घर लौट रहे थे। जब वे आदर्श मंडी के एसटी तिराहा पर पहुंचे तभी शामली की ओर से तेज गति से जा रहे एक टैंकर ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे अंकुर शर्मा सड़क पर जा गिरे और टैंकर के पहियों तले कुचले जाने से उनकी मौके पर ही दु:खद मौत हो गयी। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही आदर्श मंडी पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। शव की जेब से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने अंकुर के परिजनों को मामले की सूचना दी जिससे परिजनों में भी कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि मृतक अंकुर शर्मा एक ढाई वर्षीय बेटे के पिता थे, उनकी पत्नी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरी ओर आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गोहरनी में भी अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गयी। सोमवार को गांव का ही 22 वर्षीय राहुल पुत्र बिन्दर किसी काम से घर से निकला था, इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित चालक मौके से भाग लिया। परिजन जब तक राहुल को उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले जाते, उसने दम तोड़ दिया। राहुल की मौत से परिजनों में भी कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि ट्रक गांव के ही मलखान सिंह के बाग में मुर्गी दाना उतारकर वापस जा रहा था।
रिर्पोट : सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।