कुछ लोगों पर छवि धूमिल करने का आरोप,गोदयाल ने पुलिस को सौंपी शिकायत

0
72

देहरादून 29 फ़रवरी। उत्तराखण्ड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कुछ लोगों पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए दून एसपी सिटी प्रमोद कुमार को शिकायती पत्र सौंपकर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। उनका आरोप है कि साल 2022 जब वो प्रदेश अध्यक्ष थे, तब भी उनकी छवि धूमिल करने का काम किया गया था। अब लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह का कृत्य किया जा रहा है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गणेश गोदियाल ने पुलिस को सौंपे शिकायती पत्र में कहा कि वो थैलीसैंण और श्रीनगर विधानसभा से निर्वाचित सदस्य रह चुके हैं, लेकिन साल 2022 के विधानसभा चुनाव में कुछ लोगों ने जिन्हें राजनीतिक शह हासिल था, उन्होंने उनकी छवि को धूमिल करने की नीयत से राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पार्टी के साथ मिलकर उनका फर्जी हस्ताक्षर कर एक झूठा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें धार्मिकता के आधार पर विधानसभा चुनाव में मतों का ध्रूवीकरण किया, जिससे उन्हें और उनकी पार्टी को नुकसान पहुंचाया।
इस मामले में भी उन्होंने और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिकायती पत्र पुलिस को सौंपा था। साथ ही पुलिस से आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन अभी तक पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। गणेश गोदियाल ने कहा कि अब दोबारा लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने आरोप लगाया कि प्रतिद्वंद्वी पार्टी की तरफ से यह सब साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि इस शिकायती पत्र में ऐसे लोगों के नाम और नंबर भी दर्ज कराए हैं। गणेश गोदियाल ने एसपी सिटी प्रमोद कुमार से इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो उन्हें कोर्ट की शरण में जाने को मजबूर होना पड़ेगा।