मामूली बात पर चले लाठी डंडे, तीन लोग घायल

0
188

श्रीनगर 18 फरवरी। देर रात बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर बागवान इलाके में ऋषिकेश की तरफ आ रहे तीन युवकों ने मामूली बात पर तीन अन्य लोगों पर लाठी डंडों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने घायलों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर कार सवार तीन युवक श्रीनगर की तरफ आ रहे थे। तभी बागवान के पास उनकी कार स्थानीय शख्स की खड़ी कार से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद कार सवार तीनों युवक घटनास्थल से जाने लगे। जिस पर शख्स ने उनसे हर्जाना मांग लिया। शख्स का कहना था कि उसकी कार को काफी नुकसान हुआ है। जिसकी वो भरपाई करें. जिस पर विवाद हो गया।
पहले तो तू-तू मैं-मैं हुई, लेकिन बाद में मामला बिगड़ गया. जहां आरोप है कि कार सवारों ने मुकेश लिंगवाल, नरेंद्र लिंगवाल और ज्ञानसिंह की लाठी डंडों से हमला कर दिया. हमले में तीनों बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद स्थानी लोगों ने तीनों को बेस अस्पताल श्रीनगर में भर्ती किया. घायल तीनों लोग कीर्तिनगर विकासखंड के भण्डाली गांव के रहने वाले हैं.
उधर, पीड़ितों की शिकायत पर मारपीट करने वाले तीनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पीड़ित मुकेश लिंगवाल और नरेश लिंगवाल ने बताया कि ऋषिकेश से श्रीनगर जा रहे तीन युवकों ने पहले तो उनके वाहन पर जोरदार टक्कर मारी फिर उसके बाद में उन्होंने गलती मानने की बजाय उनपर ही लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए।