यूसीसी बिल पास होने पर महानगर भाजपा ने किया सीएम का अभिनंदन

0
158

देहरादून 7 फरवरी । भारतीय जनता पार्टी महानगर के द्वारा मुख्यमंत्री के द्वारा ऐतिहासिक समान नागरिक संहिता बिल पारित करने पर महानगर के सम्मानित अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में महानगर देहरादून के सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी का विधान सभा के गेट पर ढोल नगाड़े के साथ मिष्ठान वितरण एवं स्वागत अभिनंदन किया।
मुख्यमंत्री जी ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन एवं प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं धन्यवाद किया ।
साथ ही कहा कि आने वाले समय में यह बिल प्रदेश की उन्नति के मार्ग प्रशस्त करने वाले यह बिल प्रदेश के लिए नहीं सम्पूर्ण भारत के मील का पत्थर साबित होगा।
साथ ही महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने चुनाव से पुर्व प्रदेश की सम्मानित जनता से वादा किया था कि हमारी सरकार यु सी सी बिल लायेगी उस वादे पर मुख्यमंत्री जी के द्वारा पूरा किया गया इसके लिए देहरादून महानगर दिल की गहराइयों से धन्यवाद करता है।
स्वागत उत्सव में महानगर के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ढिल्लों सुनील शर्मा सन्तोष सेमवाल सन्ध्या थापा महामंत्री सुरेंद्र राणा मंत्री संदीप मुखर्जी संकेत नौटियाल देवेंद्र पाल गोविंद मोहन राजेश कामबोज मीडिया प्रभारी उमा नरेश तिवारी प्रदीप कुमार प्रदीप रावत पंकज शर्मा रुद्रेश्व शर्मा अर्चना बागड़ी सुषमा तारा देवी अरूणा लोचन देवेंद्र बिष्ट प्रदीप दुग्गल यासमीन आलम खान आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।