काबीना मंत्री ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

0
138

देहरादून 22 जनवरी । डोईवाला में खेड़ा सिद्ध मंदिर नुन्नावाला में हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया। जिसमें कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रतिभाग करते हुए राम धुन- श्री राम, जय राम, जय जय राम का उद्घोष किया। डॉ अग्रवाल ने कहा कि लंबे संघर्ष और इंतजार के बाद अयोध्या में राम मंदिर बनने का सपना साकार हुआ। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने मिष्ठान वितरित कर राम भक्तों पर पुष्पवर्षा की।
सोमवार को आयोजित हनुमान चालीसा पाठ के दौरान डॉ अग्रवाल ने कहा कि आज अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के हम सब साक्षी बनें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारों साधु संतों, राम भक्तों, सनातन प्रेमियों के बीच श्रीराम मंदिर का उद्घाटन किया। कहा कि इस पुण्य दिन के देश के साथ विदेश भी साक्षी बना। कहा कि सबकी साधना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर बनाए जाने का मार्ग प्रशस्त हुआ है।
उन्होंने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड से भगवान श्री राम का भी विशेष नाता है। देवप्रयाग में भगवान श्री राम को समर्पित रघुनाथ मंदिर एवं बागेश्वर जनपद में निर्मल बहती सरयू नदी है। मां सरयू का उद्गम स्थल हमारे उत्तराखंड में है एवं सरयू किनारे ही अयोध्या धाम में श्री राम विराजमान हैं।इस मौके पर अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष राम किशन, पूर्व जिला मंत्री मनीष नैथानी, संजीव सैनी, हितेंद्र सैनी, गंगा सिंह कुमाई, भूपेंद्र सिंह नेगी, सुरेश सैनी, संपन्न सैनी, रामेश्वर चैधरी गणेश नौडियाल, रणवीर सिंह पवार, शमशेर सिंह रागढ़ और कीर्तन मंडली सहित सैकड़ों की संख्या में रामभक्त उपस्थित रहे।