लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, कोऑर्डिनेटर बनाये गये गोविंद कुंजवाल ने ली बैठक

0
88

हल्द्वानी 18जनवरी । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने नैनीताल लोकसभा के सीट के लिए चुनाव कोऑर्डिनेटर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल को बनाया है। गोविंद सिंह कुंजवाल ने गुरुवार को हल्द्वानी के कांग्रेस स्वराज आश्रम में नैनीताल जिले के जिला अध्यक्ष सहित सभी ब्लॉक अध्यक्षों महानगर अध्यक्ष के साथ-साथ जिले के अन्य पदाधिकारी की बैठक की। इस दौरान पदाधिकारी ने पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए अपनी-अपनी राय लोकसभा समन्वयक के समक्ष रखी।
इस दौरान कई पदाधिकारी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने-अपने सुझाव रखें। लोकसभा चुनाव के समन्वयक गोविंद सिंह कुंजवाल ने बताया आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तन्मयता से तैयारी में जुट गई है। चुनाव तक होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बनाई जा रही है। साथी घर-घर जाकर केंद्र को राज्य सरकार की नाकामियों को उजागर कर आगामी चुनाव में कांग्रेस की जीत का परचम लहराया जाएगा।
गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है। जिस तरह से लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति नाराजगी देखी जा रही है इसे साफ जाहिर है कि इस बार कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी पांचो सीटों पर अपना परचम लहराएगी। उन्होंने कहा पार्टी मजबूत प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में उतारेगी। बैठक में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश, कैबिनेट मंत्री हरिश्चंद्र दुर्गापाल भी मौजूद रहे।
————————————-