असामाजिक तत्व ने किया मंदिर में पथराव,वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश

0
85

देहरादून 12 दिसंबर । प्रदेश की राजधानी दून के हर्रावाला स्थित एक मंदिर परिसर में एक व्यक्ति ने गंदगी की फिर उसके बाद उसने मन्दिर में पथराव भी किया।यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसके बाद से लोगों में आक्रोश बना हुआ है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
भाईचारे के लिहाज से देवभूमि उत्तराखण्ड को एक शांत प्रदेश माना जाता है, जिसकी मिशाल देश दुनिया में है। लेकिन इसके बावजूद कभी कभार यहंा भी कुछ असामाजिक तत्व माहौल खराब करने की फिराक में लगे रहते है। जिसका उदाहरण बीते कुछ समय में राज्य के पहाड़ी क्षेत्रो सहित मैदानी क्षेत्रों में भी सामने आया है।
ऐसा ही एक मामला राजधानी देहरादून के हर्रावाला में मंगलवार सुबह देखने को मिला। जिसका वीडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हिन्दू संगठनों द्वारा कड़ा विरोध जताया गया है। वायरल वीडियों में साफ देखा जा रहा है कि एक असामाजिक तत्व देर रात मन्दिर परिसर में पहुंचा और पहले तो उसने गन्दगी की फिर उसके द्वारा मन्दिर में पथराव भी किया गया। सुबह मामले की जानकारी मिलने पर क्षेत्रवासियों सहित कई हिन्दू संगठन मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी। मामले में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।