तेजस्विनी नारी शक्ति सम्मानः 40 महिलाऔ को किया सम्मानित

0
131

विकासनगर 11 दिसंबर ।तेजस्विनी बिजनेस एसोसिएशन एंड चेरीटेबल ट्रस्ट द्वारा तेजस्विनी नारी शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि माया ग्रुप आफ कालेज की एमडी तृप्ति जुयाल सेमवाल और समाजसेवी रूपा शर्मा व नगरपालिका विकासनगर अध्यक्षा शांति जुवांठा ने शिरकत की। इस मौके पर फाउंडर तेजस्वानी प्रिया गुलाटी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
कामकाजी और प्ररेणा स्रोत महिलाओं के सम्मान में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि और अतिथियों के तौर पर मौजूद महिलाओं के साथ ही कार्यक्रम में शिरकत करने वाली नारी शक्ति ने अपने जीवन में आए उतार चढ़ाव के साथ ही अपने संघर्ष की कहानी को बयां किया। कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रें में अहम योगदान देने वाली प्ररेणा स्रोत 40 महिलाओं को अतिथियों द्वारा स्मृति चिन्ह और पौधे देकर सम्मानित भी किया गया।
कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्य अतिथि तृप्ति जुयाल ने जहां कार्यक्रम आयोजकों की इस पहल की सराहना की तो वहीं उन्होंने नारी शक्ति से भी अपने अपने क्षेत्रें के आगे आने का आ“वान किया। वहीं ट्रस्ट की संचालिका दीपा चावला ने बताया कि ट्रस्ट का मकसद महिलाओं को आत्मनिर्भर तो बनाना ही है, साथ ही आत्मनिर्भर महिलाओं को प्रोत्साहित करना भी है। ताकि वह अपने प्रयासों को और बेहतर कर सके, जिससे उनका आना वाला कल भी संवर सके। कार्यक्रम में सेपियंस स्कूल की प्रधानाचार्या रश्मि गोयल, डा- मीना जैन, सुमन भारद्वाज, ममता अग्रवाल, प्रिया गुलाटी, दीपाली चावला, सविता, ममता रानी, दीपा चावला , सोनिया आदि मौजूद रहे।