व्यक्ति पर तमंचे से फायर झोंकने का आरोपी गिरफ्तार

0
101

हरिद्वार 02 दिसंबर । एक व्यक्ति को जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर झोकने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार बीती 19 अक्टूबर को हर्ष चौधरी पुत्र सुनील कुमार निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी कोतवाली रानीपुर जनपद हरिद्वार द्वारा कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर देकर बताया गया था कि विश्व चौहान व उसके साथियों द्वारा उसको जान से मारने की नियत से फायर किया गया है। मामले में पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीमों द्वारा उनकी काफी खोजबीन की गयी लेकिन आरोपी इतने शातिर थे कि वह अपना ठिकाना लगातार बदल रहे थे। किन्तु पुलिस लगातार आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी करती रही।
परिणामस्वरूप पुलिस टीम ने देर रात मुकदमे के मुख्य आरोपी विशू चौहान उर्फ काली पुत्र सतीश निवासी नूरपुर पंजनहेड़ी थाना कनखल जनपद हरिद्वार को नाजायज देशी तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ पंजनहेड़ी अड्डे से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।