नवरात्रि के महापर्व पर सामूहिक कन्या पूजन के अंतर्गत भाजपा महानगर कार्यालय पर सैंकड़ों कन्याओं का किया विधिवत पूजन।

0
172

देहरादून 20 अक्टूबर । भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी द्वारा नवरात्रि के महापर्व पर चल रहे सामूहिक कन्या पूजन के अंतर्गत राजपुर विधानसभा का महानगर कार्यालय पर सैकड़ो कन्याओं का विधिवत पूजन किया गया।
महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल नवरात्रों के शुभ अवसर पर 1008 कन्या पूजन के संकल्प के अनुसार महानगर में सभी अतिथियों के साथ कन्याओं का चरण स्पर्श कर विधिवत आरती एवं पुष्प वर्षा के साथ पूजन का कार्य किया गया। महानगर अध्यक्ष जी ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे सनातन धर्म में मातृशक्ति की बहुत अहम भूमिका होती है महानगर के द्वारा सामूहिक कन्या पूजन कर समाज में मातृशक्ति का स्थान बहुत ऊंचा होता है यह संदेश देने की एक बड़ी पहल है जब-जब समाज में बुरी शक्तियों का प्रभाव पड़ा है तभी मां शक्ति के रूप में उनका प्रभाव को दूर करने के लिए मां शक्ति का बहुत बड़ा योगदान रहा है।
पिछले कुछ दिनों में मां शक्ति को स्मरण करते हुए हम महानगर के पदाधिकारी द्वारा कन्याओं का पूजन लगातार हो रहा है जिससे समाज में एक नई ऊर्जा उत्पन्न हो रही है जिसके साथ समाज में समरसता का संदेश भी फैल रहा है।
कार्यक्रम में राजपूर के विधायक खजान दास एवं महापौर सुनील उनियाल गामा ने भी कार्यकर्ताओं के साथ कन्याओं की आरती कर पूजा की। इस मनोकामना के साथ की मां अपनी दया दृष्टि सब पर बनाए रखें और भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सद्भावना के साथ लगातार कार्य करते रहें।
कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल राज्य मंत्री श्रीमती मधु भट्ट वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल गोयल भगवत प्रसाद मकवाना महानगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों सुनील शर्मा संतोष सेमवाल महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल मंत्री संदीप मुखर्जी संकेत नौटियाल गोविंद मोहन राजेश कंबोज देवेंद्र पाल मोंटी कोषाध्यक्ष मोहित शर्मा कार्यालय मंत्री विनोद शर्मा मोतीराम आशीष शर्मा रंजीत सेमवाल विपिन खंडूरी शाकूल उनियाल महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना बागड़ी सुषमा बलदेव नेगी मंडल अध्यक्ष राहुल लारा पंकज शर्मा सौरभ शर्मा आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।