गुंडागर्दी नहीं, अब कैराना में हो रहा विकास’ — अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच की ओर से कार्यक्रम आयोजित — क्षेत्रीय अध्यक्ष ने मोदी मित्र अभियान का किया आगाज

0
293

कैराना, शामली। अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच के क्षेत्रीय अध्यक्ष गुलबहार चौधरी ने कहा कि योगी सरकार में कैराना में आमजन सुरक्षित है। अब यहां गुंडागर्दी नहीं, बल्कि गुंडों पर कार्रवाई हो रही है और विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने मोदी मित्र अभियान से जुड़ने का भी आह्वान किया है।

मंगलवार को नगर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस परिसर में अखिल भारतीय पसमांदा मुस्लिम मंच की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे संगठन के क्षेत्रीय अध्यक्ष गुलबहार चौधरी ने कहा कि कैराना में पूर्व की सरकारों में गुंडागर्दी चरम पर थी। दबंग लोग गरीबों पर अत्याचार कर उन्हें घर—बार छोड़ने पर मजबूर किया करते थे। इस वजह से पलायन भी हुआ था। वर्तमान में प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में कैराना में बदलाव की बयार देखने को मिल रही है। गुंडों पर कार्रवाई हो रही है। लोग बेखौफ होकर अपना कारोबार कर रहे हैं। बहन—बेटियां खुलेआम घूमती है, लेकिन उनसे लूटपाट तो दूर, बल्कि आंख भर ताकने तक की हिम्मत किसी की नहीं हैं। आमजन पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि अब सरकारी विभागों में रिश्वतखोरी नहीं होती है। पुलिस भी पीड़ित एवं मजलूमों की फरियाद सुनती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी वर्गों के लोगों को बगैर भेदभाव दिया जा रहा है। नेशनल हाईवे भी कैराना क्षेत्र में बना है। पीएसी वाहिनी का निर्माण शुरू होने वाला है। इसके अलावा भी विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने संगठन की ओर से कार्यक्रम के दौरान मोदी मित्र अभियान की शुरूआत की। कहा कि जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों में मुस्लिम समाज के लोगों को एकजुट कर अभियान से जोड़ने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पसमांदा मुस्लिम मंच मोदी मित्र सदस्य अभियान को सफल बनाकर 2024 लोकसभा चुनाव में करीब 40 फीसदी मत मुस्लिमों के भाजपा के पक्ष में करने के लिए प्रयासरत हैं। कार्यक्रम के दौरान संगठन से जुड़े नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे गए। इसके बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष ने आर्यपुरी में संगठन के जिला प्रभारी साजिद अली के फर्म पर पहुंचकर पदाधिकारियों के साथ में बैठक की। साथ ही, मोदी मित्र अभियान को सफल बनाने के लिए प्रेरित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री कय्यूम मलिक, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अलीशेर चौहान, जिलाध्यक्ष सलीम चौधरी फुरकान अंसारी मुशर्रफ़ बांगबा अतीक शाद हाजी शकील आसिफ अली तनवीर आलम अंसारी जावेद कुरैशी शहजाद अहमद असलम मुदस्सिर अतीक शाद मुस्तकीम चौधरी आदि मौजूद रहे।

रिर्पोट: सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।