फैक्ट्री में लगी भीषण आग,करोड़ो के अनुसार का अनुमान

0
280

रुड़कीं। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहंुची दमकल विभाग की 13 टीमें आग बुझाने में लगी हैं, लेकिन दस घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं, आग से करोड़ों का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात फैक्टरी में आग लगते ही कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। इसकी सूचना तत्काल फैक्टरी प्रबंधन दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही देहरादून, भगवानपुर, हरिद्वार, लक्सर, रुड़की सहित 13 जगहों से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। वहीं, आग बुझाने का प्रयास कर रही है। सहारनपुर से भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। टीमें लगातार आग को बुझाने में जुटी हैं, लेकिन अभी तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
बताया जा रहा है की फैक्टरी में मटेरियल पैकिंग समेत अन्य सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया है। उधर, सूचना मिलते ही भगवानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रथमदृष्टया आग का कारण का शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।