पीएम के दौरे की प्रसंशा पर भाजपा ने धामी का जताया आभार, अन्य को सीख लेने की दी नसीहत।

0
135

देहरादून 14 अक्तूबर। भाजपा ने कांग्रेस विधायक श्री हरीश धामी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की प्रसंशा और आभार व्यक्त करने का स्वागत किया है ।
प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कहा कि दलगत भावना से ऊपर उठते हुए कांग्रेस के अन्य नेताओं को भी इससे सीख लेते हुए विकसित उत्तराखंड के लक्ष्य में सहयोग करना चाहिए।
भट्ट ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक श्री हरीश धामी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को आदि कैलाश और मानसखंड के विकास के लिए फायदेमंद बताने और प्रशंसा करने के लिए आभार व्यक्त किया है । उन्होंने कहा, सामाजिक, क्षेत्रीय एवं दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर विकसित भारत बनाने के मोदी मिशन की आज हर तरफ से प्रसंशा हो रही है । प्रधानमंत्री के आदि कैलाश और तमाम मानसखंड पहुंचने का इस क्षेत्र के विकास में कितना बड़ा योगदान होने जा रहा है वह स्थानीय जनता बखूबी महसूस कर रही है। यही वजह है कि राजनैतिक प्रतिस्पर्धा को दरकिनार कर धारचूला कांग्रेस विधायक ने मोदी जी के प्रयासों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है । उन्होंने हरीश धामी की भावनाओं का हृदय से आभार करता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य के विकास के लिए इसी तरह अन्य लोगों को आगे आने की जरूरत हैं।

श्री भट्ट ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री के दौरे पर की गई अनर्गल बयानबाजी और गैरजरूरी टिप्पणियों की कड़ी आलोचना करते हुए उनको हरीश धामी से सीख लेने की सलाह दी । उन्होंने कहा, कुछ समय पूर्व छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री श्री टी एस देव ने भी मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं की प्रशंसा करने का साहस किया था । लिहाजा कांग्रेस के स्थानीय नेताओं में थोड़ी बहुत तथाकथित उत्तराखंडियत बची हो तो उन्हे विकसित राज्य बनने के हमारे प्रयासों का सहभागी बनना चाहिए । उन्हें अपने आलाकमान की देश और राज्य विरोधी सोच को दरकिनार करते हुए, उत्तराखंड की बेहतरी के लिए सकारात्मक सहयोगी के रूप में आगे आना चाहिए।