हत्या की आशंका जताते हुए लगाई न्याय की गुहार

0
38

रामनगर में परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

रामनगर। पीरूमदारा क्षेत्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामला गरमा गया है। मामले को लेकर युवक संदीप के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही कोतवाली के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने संदीप हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस ने सड़क दुर्घटना के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, काशीपुर के गांधीनगर निवासी संदीप सिंह बीती मंगलवार की रात को बाइक से दवाई लेने घर से निकला था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। ऐसे में संदीप के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन संदीप ने काफी देर तक फोन रिसीव नहीं किया। परिजनों का कहना है कि लगातार फोन करने के बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने मोबाइल की आवाज सुनकर फोन रिसीव किया।
शख्स ने फोन पर उन्हें बताया कि संदीप घायल अवस्था में वीरपुर लच्छी गांव में सड़क पर पड़ा है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल को 108 की मदद से उपचार के लिए काशीपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही संदीप की मौत हो चुकी थी।
परिजनों का आरोप है कि संदीप की हत्या की गई है। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, पुलिस ने परिजनों ने जो तहरीर पहले दी थी, उसके आधार पर एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।