एसएफए चैम्पियनशिप के दूसरे दिन फुटबॉल और बैडमिंटन का जोश रहा जारी।

0
242

दूसरे दिन खिलाड़ियों ने फुटबॉलऔर बैडमिंटन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज और पवेलियन ग्राउंड में दिखा फुटबॉल फीवर, वहीं परेड ग्राउण्ड में हुए रोमांचक बैडमिंटन मैच।

देहरादून 11 अक्टूबर । एसएफए चैम्पियनशिप के तीसरे संस्करण ने पूरे शहर को खेलभावना और ज़बरदस्त उत्साह से भर दिया। गोल्ड के लिए मुकाबला करते हुए प्रतिभागियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। महाराणाप्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ग्राउण्ड और पैविलियन ग्राउण्ड में फुटबॉल फीवर अपने चरम पर पहुंच गया, जब टीमों और प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। एमपीएससी में ग्रीनलॉन एकेडमी ने अंडर-16
ब्वॉयज़ कैटेगरी में सेंटमैरी सैकण्डरी स्कूल को 5-0 के स्कोर से हराकर फुटबॉलमैच जीत लिया। वहीं परेड ग्राउण्ड में अंडर-15 ब्वॉयज़ कैटैगरी में 192 बैडमिंटन मैच हुए और मैदान का माहौल प्रतिस्पर्धा के जोश से भर गया।
इन स्कूलों और एथलीट्स ने ज़बरदस्त खेलभावना एवं समर्पण का प्रदर्शन कर अपने स्कूल को देहरादून में ‘नंबरवन स्कूल इन स्पोर्ट्स’ के भावी विजेता के रूप में स्थापित कर लिया है। एसएफए चैम्पियन शिप्स देहरादून में छिपी प्रतिभा को उभारते हुए खेल के क्षेत्र में शहर के टॉप स्कूल की पहचान करने तथा युवा एथलीट्स को नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर पर प्रतिस्पर्धा का मौका देने के लिए निरंतर प्रयासरत है।
तीसरे दिन परेड ग्राउण्ड पर वॉलीबॉल चैम्पियनशिप और कैरम की शुरूआत होगी तथा महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में एथलेटिक्स का समापन होगा। टीमें विभिन्न आयुवर्गों में फुटबॉल और बैडमिंटन में अपनी पॉज़िशन के लिए प्रतिस्पर्धा जारी रखेंगी। चैम्पियनशिप में रोज़ाना की समय सूची, हर खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट- www.sfaplay.comपर उपलब्ध होंगे।