राजपुर रोड़ विधानसभा में हो निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में विधायक खजान दास ने अधिकारियों को शीघ्र कार्य पूर्ण करने के दिए निर्देश।

0
125

देहरादून 10 अक्टूबर । विधायक खजानदास ने राजपुर रोड़ विधानसभा के अन्तर्गत सिचाई अनुसंधान एवं नियोजन खण्ड, देहरादून द्वारा किये जा रहे विभिन्न कार्यो की समीक्षा कर अधिकारियों को समय अवधि मे गुणवत्तायुक्त निर्माण कार्यो को पूरा करने के निर्देश दिये।
अधिशासी अभियन्ता सिचाई अनुसंधान एवं नियोजन खण्ड द्वारा अवगत कराया गया कि विधायक जी के निर्देशानुसार मंन्नूगज नाले एवं चन्दर नगर नाले की डीपीआर के गठन की स्वीकृतियाँ मिलने के साथ-साथ क्रमशः रू० 8.00 5.50 करोड़ लागत के आँगणन गठित की कार्यवाही गतिमान है तथा शीघ्र ही दोनो नालो के कायाकल्प किये जाने हेतु लगभग 14 करोड़ से अधिक कार्यो की निविदायें जारी कर निर्माण कार्य शुरु कर दिये जायेगे।
श्री दास ने कहा कि मा० मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह जी धामी के द्वारा जनहित में लगातार विकास कार्यो को स्विकृतियाँ दी जा रही है और प्रदेश में श्री धामी की पैनी नजर एवं सजगता से पारदर्शिता के साथ अनेक विकास कार्य गतिमान है।
विधायक खजानदास ने कहा कि राजपुर रोड़ विधानसभा के मुख्य चौराहो की ड्रेनेज की समस्या के निवारण के लिए मा0 मुख्यमंत्री जी की पहल पर यूआईडीएफ मद मे दर्शन लाल चौक से प्रिंस चौक होते हुयें सहारनपुर चौक तक रूपये 34.00 करोड़ की लागत का स्टोर्म वाटर ड्रेनेज मास्टर प्लान प्रथम फेज तैयार कर लिया गया है। उन्होनें कहा कि शीघ्र ही मा० मुख्यमंत्री जी के करकमलो द्वारा राजपुर रोड़ विधानसभा के लगभग 40 करोड़ से अधिक विकास कार्यो का शिलान्यास कर निर्माण कार्यो को प्रारम्भ कर दिया जायेगा।
बैठक में सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियन्ता शरद श्रीवास्तव, अधिशासी अभियन्ता राजेश लाम्बा अपने अधीनस्थ अधिकारियों सहित उपस्थित रहे।