कपड़ा विक्रेता कमेटी ने वितरित की छात्राओं को यूनिफॉर्म ।

0
141

देहरादून 10 अक्टूबर । एमकेपी इंटर कॉलेज में आज कपड़ा विक्रेता कमेटी द्वारा विद्यालय की मेघावी और जरूरतमंद छात्राओं को यूनिफॉर्म वितरित की गई।
विधालय प्रधानाचार्य डॉक्टर श्रीमती सीमा रस्तोगी ने बताया कि विद्यालय के प्रबंधक जितेंद्र सिंह नेगी के प्रयासों से कपड़ा कमेटी के अध्यक्ष प्रवीन जैन उपाध्यक्ष आई डी सिंह व अन्य पदाधिकारीयों ने विद्यालय के वी एन सरीन हाल में कक्षा 8 से कक्षा 12 तक की 50 मेघावी और जरूरतमंद छात्राओं को यूनिफॉर्म भेंट की।
कपडा कमेटी के अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि कमेटी हमेशा से इस प्रकार के जनसेवा कार्य करती रही है,इसी क्रम में आज एमकेपी इंटर कॉलेज की छात्राओं को यूनिफॉर्म देकर सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार की सेवा जारी रहेगी। इस अवसर पर प्रधानाचार्या महोदय ने कपड़ा कमेटी एवं प्रबंधक महोदय का आभार करते हुए साधुवाद व्यक्त किया, तथा आशा व्यक्त की कि निकट भविष्य में भी इस प्रकार का सहयोग प्राप्त होता रहेगा इस अवसर पर कपड़ा कमेटी के अध्यक्ष प्रवीन जैन उपाध्यक्ष आई डी सिंह प्रधानाचार्या डॉक्टर श्रीमती सीमा रस्तोगी प्रवक्ता अर्चना पंत,अनीता नेगी, लीना पंवार आदि उपस्थित रहे।