रोडवेज के पास जंगलियागांव बस भेजने के लिए चालक नहीं।

0
160

हल्द्वानी। जंगलियागांव रूट की बस सेवा दो दिन से ठप है। ऐसे में यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में रोडवेज प्रबंधन बेबस नजर आ रहा है। वहीं इस संबंध में डिपो के अफसर चुप्पी साधे हुए हैं।
गौरतलब है कि हल्द्वानी डिपो से रोजाना जंगलियागांव के लिए बस भेजी जाती है। बीते सोमवार को भी यह बस गंत्व्य को रवाना हुई थी। बताया गया कि शाम को बस के जंगलियागांव पहुंचने पर चालक-परिचालक का स्थानीय निवासी व टैक्सी चालक से विवाद हो गया। मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इधर बीते मंगलवार को इस रूट में चलने वाले चालक-परिचालकों ने जंगलियागांव बस ले जाने से मना कर दिया। इधर बुधवार को भी इस रूट की बस नैनीताल भेज दी गई। वहीं दो दिन से नियमित बस सेवा बाधित होने से पर्वतीय क्षेत्र के यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोडवेज सूत्रों के अनुसार जंगलियागांव बस भेजने के लिए अन्य स्टॉफ की व्यवस्था नहीं की गई है। इस मामले में डिपो प्रबंधन की लापरवाही उजागर हो रही है। इधर डिपो के सहायक महाप्रबंधक सुरेंद्र सिंह बिष्टड्ढ ने बताया कि भुक्तभोगी चालक-परिचालकों को समझाया जा रहा है। अन्य स्टॉफ को भेजने के सवाल पर एआरएम बोले कि जल्द ही जंगलियागांव बस भेजी जाएगी ताकि यात्रियों को परेशानी का सामना न करना पड़े।
रोडवेज प्रबंधन की अनदेखी से जंगलियागांव के रूट में डग्गामारी करने वाले वाहन संचालकों का हौंसला बढ़ रहा है। रोडवेज सूत्रों के अनुसार इस रूट पर बस न भेजने से अराजक तत्व रोडवेज स्टॉफ पर हावी हो जाएंगे।