युवक की गोली मारकर हत्या

0
235

हरिद्वार। हरकी पैड़ी क्षेत्र में मामूली विवाद में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर दूसरे युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार तड़के हाथी पुल पर हुई। आरोपित की पहचान होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उसे गिफ्तार कर लिया है। एसएसपी अजय सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हुए थे और रंजिश चली आ रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब पांच कारण उर्फ कन्नू निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल की हाथी पुल के पास गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की अलग-अलग टीम में आरोपी की तलाश की। कुछ ही घंटे के अंदर मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी हर्षित चड्ढा को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। आखिर हत्या के पीछे का क्या कारण रहा। उन्होंने बताया कि मृतक खिलाफ भी 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा एक्ट और शराब तस्करी आदि मामले दर्ज हैं।