देर रात सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

0
217

रूद्रप्रयाग से श्रीनगर हो रहे थे दोनों
बदरीनाथ एनएच पर डैम साइट के पास हुआ हादसा
उपचार के दौरान हुई मौत
सूचना पर परिजनों में मचा कोहराम

देहरादून। शुक्रवार देर रात दो स्कूटी सवार युवक ट्रक से टकरा गए। जिससे दोनों युवकों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस के अनुसार दोनों सगे भाई थे और किसी जरूरी काम से चंद्रपुरी रुद्रप्रयाग से श्रीनगर आ रहे थे। तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक युवकों के परिजनों को दे दी है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुट गई है।
श्रीनगर पुलिस को डायल 112 से थाने में सूचना प्राप्त हुई कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डैम साइट के पास स्कूटी सवार दो लड़कों को काफी गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे और देखा कि ट्रक पिछले साइट पर स्कूटी टकराई हुई थी। जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीकोट लाया गया। दो सगे भाईयों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों को रो-रोकर बुराहाल है।
उपचार के दौरान डॉक्टरों द्वारा दोनों घायल व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया। घटना में अमित कुमार (23) पुत्र नत्थू लाल, निवासी ग्राम गबनी, पोस्ट ऑफिस चंद्रपुरी थाना अगस्तमुनि, जनपद रुद्रप्रयाग और सुमित कुमार (21) नत्थू लाल की मौत हो गई, जो सगे भाई थे। श्रीनगर कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। दोनों युवकों की हालत गंभीर थी, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था। कोतवाल रवि सैनी के अनुसार घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गयी है।