ट्रक खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत विकासनगर के हरिपुर मीनस मोटरमार्ग पर हुआ हादसा।

0
44

विकासनगर। हरिपुर मीनस मोटरमार्ग पर टिकरधार के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं, ग्रामीणों ने एसडीआरएफ की टीम को इस संबंध में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।
मिली जानकारी के अनुसार विकासनगर से त्यूणी के लिए सामान लेकर जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। दरअसल चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा था। जिससे करीब 300 मीटर गहरी खाई में वाहन जा गिरा। घटनास्थल पर ही चालक की मौत हो गई। घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम को सड़क हादसे की सूचना दी गई। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने खाई में उतरकर शव को बाहर निकाला और जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
मृतक की पहचान रियासत अली उम्र 45 साल पुत्र अली हसन निवासी ग्राम पिरान कलियर रुड़की हरिद्वार के रूप में हुई है। वहीं, घटना का पता चलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बहरहाल पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जा रही है। इससे पहले रामनगर में स्कॉर्पियो और बाइक के बीच टक्कर होने का मामला सामने आया था।