शिव की भूमि से जीतेंगी पार्वतीः धामी बागेश्वर के ग्वालदम में जमकर बरसे सीएम बोले- वन साइडेड है मुकाबला।

0
40

बागेश्वर 4 सितंबर। ग्वालदम में चुनाव प्रचार थमने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी समेत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ग्वालदम पहुंचे। सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने वन विश्राम गृह ग्वालदम मे भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम धामी ने कहा कि बागेश्वर उपचुनाव के प्रचार के दौरान उन्होंने गरुड़ और कफलीगैर में जनसभाओं के साथ ही बागेश्वर में जनसम्पर्क किया।
सीएम धामी ने कहा कि शिव की धरती बागेश्वर से पार्वती दास को जिताने का मन बागेश्वर के लोगों ने बनाया है। सीएम धामी ने कहा कि बागेश्वर में पूर्व मंत्री चन्दन रामदास के विकास कार्यों और उनके विजन को साकार करने के लिए भाजपा सरकार तत्पर है। बागेश्वर में पहले ही 200 बेड के अस्पताल की घोषणा सरकार कर चुकी है।
मानसखंड कॉरिडोर में गरुड़ के बैजनाथ मंदिर और बागेश्वर के बागनाथ मंदिर समेत सरयू घाट को जोड़ा जाना प्रस्तावित है। पूर्व मंत्री चन्दन रामदास के विजन और विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का कार्य भाजपा कर रही है। ऐसे में विकास के विजन को देखते हुए बागेश्वर की जनता बीजेपी प्रत्याशी पार्वती दास को विधानसभा तक पहुंचाने जा रही है। सीएम धामी ने कहा कि बागेश्वर का चुनाव एकतरफा बीजेपी जीत रही है। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री धामी देहरादून को रवाना हो गए।

कल है बागेश्वर में मतदान
बागेश्वर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए कल यानी मंगलवार 5 सितंबर को वोटिंग है। बागेश्वर विधानसभा सीट के 1 लाख 18 हजार 225 मतदाता पांच उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। 8 सितंबर को बागेश्वर उपचुनाव का परिणाम घोषित होगा।