जाफरपुर गांव में अधेड़ महिला की गोली मारकर हत्या घर के आंगन में सो रही थी महिला, कनपटी से सटाकर मारी गई गोली, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया, हत्या का मुकदमा दर्ज

0
99

शामली। घर के आंगन में सो रही 50 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज से परिजन भी जाग उठे। उन्होंने हत्यारोपित को भागते हुए देखने का दावा किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल स्वजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।
जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव जाफरपुर में बंगाली परिवार गांव के बाहर ही रहकर अपना गुजर बसर करता है। 50 वर्षीय महिला सरोज पत्नी बाबू अपने परिजनों के साथ घर के आंगन में सो रही थी। देर रात्रि अचानक गोली चलने की आवाज आई। इसके बाद घर के लोग जाग उठे उनका दावा है कि किसी व्यक्ति को उन्होंने घर की दीवार फांदकर भागते हुए देखा है। उन्होंने देखा कि गोली सरोज की कनपटी पर सटाकर मारी गई थी। गोली लगने के बाद सरोज की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना थानाभवन पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक , थानाभवन क्षेत्राधिकारी एवं थाना भवन पुलिस मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों के अनुसार मृतक महिला सरोज के तीन पुत्र हैं। जिनमें से दो गांव के बाहर ही पक्के मकान बनाकर रहते हैं। जबकि एक बड़ा पुत्र अभी भी झुग्गी झोपड़ी में अपनी गुजर बसर कर रहा है। सरोज की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। फिलहाल पुलिस मामले में कई अलग-अलग एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। थानाभवन क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि मामले में टीम को लगाया गया है जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा कर आरोपित को जेल भेजने का काम किया जाएगा।

कुछ दूर तक गांव की गली में चला डॉग स्क्वाड
घटना के बाद डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाया गया था। जिसके बाद डॉग स्क्वॉड ने आसपास हत्यारोपित की टोह लेने का प्रयास किया। ग्रामीणों के अनुसार घटनास्थल से कुछ दूरी तक गांव की एक सुनसान पड़ी गली तक डॉग स्क्वायड पहुंचकर रुक गया। हालांकि अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। थानाभवन क्षेत्र में जहां हिंड गांव में दो बच्चों की हत्या पुलिस का सिर दर्द बनी है। अब महिला की हत्या से पुलिस की ओर ज्यादा मुश्किल है बढ़ गई हैं। जबकि दोनों ही मामलों में अभी पुलिस हत्यारों से अभी दूर है।

रिर्पोट: सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।