सीएम की सर्वदलीय समीक्षा बैठक विकास के प्रति प्रतिबद्धताः भट्ट

0
157

कर्नाटक चुनाव में मिली जिम्मेदारी के होंगे बेहतर नतीजे

देहरादून। भाजपा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के विपक्ष एवं निर्दलीय विधायकों के क्षेत्रों मे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि इससे विपक्ष की नकारात्मक दुष्प्रचार की असलियत भी सामने आयेगी और उन्होंने अपने क्षेत्र मे कितना कार्य किया यह तस्वीर भी स्पष्ट हो पायेगी। पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए कहा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि
सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार प्रदेश की सभी विधानसभा और प्रत्येक व्यक्ति के सर्वांगीण विकास के प्रति प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री का निर्दलीय एवं विपक्षी विधायकों के क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेना इसी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने इससे पूर्व की बैठकों को लेकर पक्षपात का आरोप लगाने वाले विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके द्वारा बेवजह नकारात्मक बयानबाजी की गई, लिहाजा अब मालूम हो जाएगा कि कितनी विकास योजनाओं को उनके द्वारा प्रस्तुत किया गया है। जबकि पहले ही स्पष्ट किया गया था कि निर्दलीय एवं कांग्रेस समेत अन्य पार्टी विधायकों के क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की जाएगी।
भट्ट ने बताया कि उनके द्वारा आज कर्नाटक चुनाव के प्रथम चरण के दृष्टिगत प्रचार अभियान में जुटे राज्य भाजपा की टीम से वर्चुअल बैठक ली गयी। उन्होंने बताया कि अब तक की रिपोर्ट के आधार जिन 29 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी उत्तराखंड संगठन को सौंपी गई है वहां पार्टी बेहद मजबूत स्थिति में है। वह स्वयं 25-26  अप्रैल को वहां जा रहे है और आगे अन्य चरणों के लिए भी अन्य कार्यकर्ताओं की टीम वहां भेजी जाएगी।
श्री भट्ट ने मीडिया द्वारा पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी का प्रदेश सरकार को दी गयी सलाह का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि भगतदा के प्रशासनिक एवं राजनैतिक अनुभवों का लाभ सरकार एवं पार्टी के लिए बेहद अहम हैं। जहां तक सरकार का सवाल है तो विकास की अलग से मोनिटरिंग के लिए सीएम धामी ने सचिव स्तर के अधिकारी को जिम्मेदारी दी है साथ ही स्वयं सीएम और सरकार के मंत्री चैपाल लगा रहे हैं।