पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

0
141

प्रेम के रास्ते में रोड़ा बनने पर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। रविवार की सुबह डीआइटी के समीप मक्कावाला में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटनाक्रम के अनुसार मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना राजपुर को मिली कि मक्कावाला के पास नदी में मक्कावाला निवासी व्यक्ति का शव पड़ा है। प्रतीत होता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को यहां फेक दिया है। सूचना पर थानाध्यक्ष राजपुर तत्काल मय पुलिस टीम के घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना के सम्बन्ध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया। मृतक की शिनाख्त मौ. अमजद पुत्र आबिद हुसैन निवासी मक्का वाला राजपुर के रुप में की गयी। मृतक राजमिस्त्री का काम करता था तथा मक्कावाला में ही किराये पर अपनी पत्नी जैतुन्निशा व 3 बच्चो के साथ रहता था।  महिला आरक्षी सुमित्रा के समक्ष मृतक की पत्नी से पूछताछ की गयी तो बहाने बनाते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगी। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि मै अपने पति के साथ खुश नही थी और मैं पिन्टू से प्यार करती थी जिसे लेकर मेरा पति मुझसे मारपीट करता था। मै पिन्टू के साथ रहना चाहती थी लेकिन मेरा पति मेरे रास्ते में रोड़ा बन रहा था। इस पर मैने पिन्टू के साथ मिलकर अपने पति को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाई। जब मेरे पति नशे में धुत हो गए तो मैने योजना के अनुसार पिन्टू को बुला लिया और दुपट्टे का फंदा बनाकर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी।  मृतक की पत्नी की निशानदेही पर मौके से हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा बरामद किया गया। सह आरोपी पिन्टू को भी गिरफ्तार कर लिया।

दस वर्षीय पुत्र ने खोला वारदात का राज

इस मामले में परिजनों से पूछताछ करने के बाद मृतक के दस वर्षीय पुत्र ने पुलिस के सामने सारी वारदात का राज खोल दिया। उसने पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने देर रात पहले तो उसका गला दबाया फिर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और पश्चात शव नाले मे फेंक दिया। उसके पश्चात पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक मक्कावाला क्षेत्र में पिछले चालीस साल से निवास कर रहा था।