ब्रेकिंग न्यूज़ :- सड़क हादसे में घायल अधेड़ ने उपचार के दौरान तोड़ा दम – गत रविवार की प्रातः सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर ट्राली से बाइक टकराने पर हुआ था घायल

0
144

शामली,कैराना। सड़क किनारे खड़ी ट्रेक्टर ट्राली में बाइक टकराने से घायल हुए दंपत्ति में से अधेड़ ने उपचार के दौरान पानीपत के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया है,जबकि महिला अभी भी शामली के निजी अस्पताल में भर्ती है।

गत रविवार की प्रात गुलशन नगर निवासी अधेड़ व्यक्ति रहीसु अपनी पत्नी मोमिना के साथ बाइक पर सवार होकर पानीपत अपनी रिश्तेदारी से वापस कैराना लौट रहा था,जैसे ही रहीसु मुख्य पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित ग्राम काकोर में मस्जिद के निकट पहुंचा तो सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में उसने टक्कर मार दी,जिसमें दंपत्ति घायल हो गए। राहगीरों के सहयोग से घायलों को पहले कैराना और फिर शामली के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया था,जहां से गंभीर हालत के चलते रहीसु को पानीपत के लिए रेफर कर दिया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने देर रात्रि दम तोड़ दिया है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है,जबकि घायल महिला का अभी भी शामली के एक निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मृतक को नम आंखों के साथ निकट स्थित गौर गरीबा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए- खाक कर दिया गया है।

रिर्पोट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी जनपद शामली उ०प्र०।