राज मिस्त्री का चार दीन बाद पुलिस ने किया शव बरामद

0
8532

कांधला। कस्बे के गांव हुरमजपुर निवासी राज मिस्त्री का चार दीन बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। ज्ञात रहे कि कस्बा कांधला के गाव हुरमजपुर निवासी इरफान सैफी 39वर्ष पुत्र अब्दुलगफ्फूर उर्फ कुडा अपने परिवार का पालन पोषन चिनाई का कार्य कर करता चला आ रहा था । काफी समय से जनपद मु٥नगर के थाना भोराकला क्षेत्र के गाव सिसोली मे चिनाई का कार्य कर रहा था । इरफान सैफी गत 9 फरवरी से घर से लापता हो गया था । जिसकी गुमशुदगी परिजनो द्वारा 10फरवरी को थाना भोराकला मे दर्ज करायी गयी थी । जहा पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तालाश मे जुटी थी वही परिजन भी अपने प्यारे लाल इरफान सैफी को तलाश रहे थे लेकिन आज पुलिस को थाना शहापुर के जगंल मे एक शब पडा होने की सूचना मिली सूचना पर थाना शाहपुर पुलिस व थाना भोराकला पुलिस मोके पर पहुची ओर शव की शिनाखत करायी तो शिनाखत के दोरान उसकी पहचान इरफान सैफी निवासी हुरमजपुर थाना काधला के रूप मे हुई जिसकी सूचना पुलिस ने मृतक इरफान के परिजनो को दी परिजनो मे सूचना मिलते ही गम का माहोल छा गया ।

इरफान सैफी की शादी गांव चिरोली जनपद मु٥नगर मे हुई थी । काफी समय से उसी क्षेत्र मे रहकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था । हत्या होने का कारण पुलिस पूछताछ करने के बाद ही बता पायेगी । पुलिस ने कुछ हत्या के अहम सुराग पता कर लिऐ है। चद ही घटो मे पुलिस हत्या का खुलासा कर सकती है।
इस संबंध मे थाना भौराकला प्रभारी से बात की गयी तो उन्होने बताया कि पुलिस हत्यारो तक पहुच चुकी है जल्द ही हत्यारे सलाखो के पीछे होगे किसी भी हत्यारे को बक्शा नही जाऐगा ।

रिर्पोट :- सिद्धार्थ भारद्वाज प्रभारी सहारनपुर मंडल उ०प्र०।