छावला दुष्कर्म कांड के दोषियों को सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा पुनर्विचार याचिका दायर किए जाने के फैसले का धीरेंद्र प्रताप ने किया स्वागत ।

0
148

देहरादून 21 नवंबर । उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने छावला दुष्कर्म और हत्या कांड के दोषियों को सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा पुनर्विचार याचिका दायर किए जाने के फैसले का उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने स्वागत किया है।
धीरेंद्र प्रताप ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि जब तक गढ़वाल के और दिल्ली के अनामिका हत्याकांड के दोषियों को सजा नहीं मिल जाती उत्तराखंडी चैन से नहीं बैठेंगे।
उन्होंने कहा कि सरकार ने देर से ही सही सही फैसला लिया है ।उन्होंने तुषार मेहता को एक योग्य अधिवक्ता बताया और उम्मीद जाहिर की कि अबकी बार सुप्रीम कोर्ट में जब सुनवाई होगी तो दोषियों का बचना मुश्किल होगा । उन्होंने कहा डेढ़ करोड़ से ज्यादा उत्तराखंडी अपनी आय का एक-एक पैसा और अपने शरीर का खून का एक-एक कतरा अपनी बेटियों के सम्मान को बचाने के लिए खर्च कर देंगे बहा देंगे परंतु इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे और दोषियों को सजा दिला कर ही मानेंगे।